Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मकर मीन और मिथुन राशि वालों की आज चमक सकती है किस्मत, जानें आज का राशिफल

Rashifal 16 March 2023: सनातन धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज 16 मार्च 2023 गुरुवार का राशिफल?

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे लोगों को आज व्यापार में अच्छा-खासा मुनाफा होगा. आपको अपने रिश्तों के प्रति ईमानदार रहने की जरूरत है. 

2/6

मिथुन राशि वालों को कंपनी की ओर से विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस बीच आपको नई चीजें सीखने को मिलेंगी. आपको किसी नई योजना का लाभ मिल सकता है.

3/6

तुला राशि वाले जातक धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. वैवाहिक जीवन में आपसी समन्वय बना रहेगा. मेडिकल क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपका कहीं अच्छी जगह ट्रांसफर होने की संभावना है. 

4/6

वृश्चिक राशि वाले युवा कुछ क्रिएटिव करेंगे. दोस्त और परिवार के सदस्य आपकी क्रिएटिविटी से खुश होंगे. जिन जातकों की नई शादी हुई है उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. 

5/6

मकर राशि वालों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. आपके रुके हुए काम बनेंगे. किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.   

6/6

मीन राशि वालों को शुभ समाचार मिलेंगे. आपको कारोबार में लाभ मिलेगा. आपके निजी रिश्ते अच्छे होंगे. दोस्तों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको कुछ कार्यों में धैर्य रखने की जरूरत है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)