Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1655945
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष सिंह और मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन है स्पेशल, जानें अपना राशिफल?

Rashifal 17 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, आज कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. इसके साथ ही दिन सोमवार है. सिंह, मेष, कुंभ, कन्या, धनु और मिथुन राशि वाले जातक आज के राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपका पूरा दिन?

1/6

मेष राशि: आपके करियर के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपको तरक्की के बेहतर अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र पर कुछ नया करने का मौका मिलेगा. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

2/6

मिथुन राशि: खिलाड़ियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे. आपको आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा. इस राशि की कन्याओं को थोड़ा परेशान रहना पड़ सकता है. 

3/6

सिंह राशि: जिन जातकों ने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया हुआ है उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपको अच्छे समाचार मिल सकते हैं. महिलाओं के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा है. आपको संतान पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. 

4/6

कन्या राशि: महिलाएं आज गोल्ड की वस्तु खरीद सकती हैं. नविवाहित जोड़े के लिए आज का दिन अच्छा है. इस राशि के व्यापारियों को आज रुकी हुई रकम मिल सकती है. आज आप कहीं घूमने का भी प्लान कर सकते हैं.  

5/6

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन सामन्य रहेगा. आपको पूरा दिन कमजोरी महसूस होगी. आज आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.  आज आप कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं.  

 

6/6

कुंभ राशि: आज आपके फिजूल खर्चे बढ़ सकते हैं. किसी नए शख्स से मुलाकात होगी. पैसों के लेन-देन को लेकर परिवार में किसी से नोकझोक भी हो सकती है. आज आपको बीपी संबंधी समस्या रहेगी.

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)