Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2387902
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि वालों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, अचानक कहीं से धन लाभ मिलेगा

Aaj Ka Rashifal 17 August 2024: आज 17 अगस्त को दिन शनिवार और श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन शनि देव को समर्पित है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल.

 

1/6

मेष राशि वालों की आज धन से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा. आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब रह सकता है. नौकरी व व्यापार में किए जा रहे प्रयास सफल होंगे. आखिरी दिनों में परिवार में खुशियों का माहौल बन सकता है.

 

2/6

वृषभ राशि वालों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरूरत है. चोट-चपेट की आशंका बन सकती है. मकान जमीन के कार्यों से धन लाभ की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. 

 

3/6

कन्या राशि के नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन की प्राप्ति हो सकती है. सरकारी कार्य बिना अवरोध के पूरे होंगे. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. नया वाहन खरीद सकते हैं.

 

4/6

सिंह राशि वालों की धन को लेकर कोई मदद कर सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए हफ्ता लाभ देने वाला बना रहेगा. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें, प्रेम प्रसंग को लेकर स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी.

 

5/6

तुला राशि के जो जातक नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए भी आज का दिन शुभ समाचार देने वाला है. इस हफ्ते व्यापारिक क्षेत्र से अधिक मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं. पारिवारिक लोगों के साथ आनंद और खुशियों के पल व्यतीत करेंगे. 

6/6

कुंभ राशि वालों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. सेहत ठीक रहेगी. अगर आप ब्लड प्रेशर के मरीज हैं तो दवाई समय से लें. क्रोध और चिड़चिड़ेपन से दूर रहें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)