Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1704551
photoDetails0hindi

Rashifal: सूर्य देव की कृपा पाने के लिए सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए खास है आज का दिन

Aaj ka Rashifal 21 May 2023: आज दिन रविवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज का दिन सूर्य देव को समर्पित है. आज सूरज को जल अर्पित कर उनकी विधिवत पूजा करने से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी है. सूर्य देव की पूजा करना सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा है.   

1/7

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आपको सूर्य देव को जल अर्पित करना चाहिए. इससे आपको जीवन में सफलता मिलेगी और रुके हुआ कार्य भी पूर्ण होंगे.

 

2/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे. हो सकता है आज आपको अचानक कहीं यात्रा पर जाना पड़े. 

 

3/7

कन्या राशि: आज आप मानसिक तनाव में रहेंगे. मन में नकारात्मक विचार आएंगे. परिवार में किसी की तबियत खराब रहेगी, जिसकी वजह से आप भी चिंता में रहेंगे. 

 

4/7

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप पूरा दिन आलस्य महसूस करेंगे. आपके किसी कार्य में रुकावट भी आ सकती है. अगर आपको लगता है बार-बार आपके किसी कार्य में रुकावट आ रही है तो उसे अभी समय पर ही छोड़ दें.  

5/7

वृश्चिक राशि: बड़ों की सलाह से आज कुछ ऐसा कार्य करेंगे जो आपके भविष्य के लिए अच्छा होगा. युवाओं की आज पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आपका ज्यादातर समय परिवार के साथ बीतेगा. 

6/7

कुंभ राशि: अगर काफी समय से आपकी सेहत खराब है तो आप रोज सुबह जल्दी उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करें. ऐसा करने से सूर्य देव की कृपा होगी और जल्द ही आपका स्वास्थ्य भी सही होगा. 

 

7/7

मीन राशि: अगर आपके किसी कार्य में रुकावट आ रही है तो आप भी आज सूर्य देव की विधिवत पूजा करें. हर दिन सुबह उगते सूरज को जल दें. इससे आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)