Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2071688
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 22 January 2024: मेष, कर्क और सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 January 2024: आज दिन सोमवार और पौष माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. इसके साथ ही  ब्रह्म और इंद्र योग भी है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

 

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

2/5

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है, आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको शुभ समाचार मिलेंगे. 

 

3/5

कर्क राशि के जातक आज शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. नौकरीपेशा जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. 

 

4/5

सिंह राशि के जातक आज खुश रहेंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापारियों का काम अच्छा चलेगा. आज किसी धार्मिक अनुष्ठान में शामिल हो सकते हैं.

 

5/5

धनु राशि के जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. आज आपको अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखना होगा.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)