Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2303070
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 22 June: आज कुंभ राशि वालों पर हो सकती है शनि देव की कृपा

आज 22 जून को दिन शनिवार और ज्येष्ठ महीने के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा है. आज किन राशि वालों पर शनि देव की कृपा होगी यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.    

1/6

मेष राशि वालों को आज मानसिक तनाव रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है. किसी से कहासुनी हो सकती है. आज आपका काम भी कुछ खास नहीं चलेगा.

 

2/6

मिथुन राशि वालों को आज अपने कार्य पर ध्यान देना होगा. किसी अजनबी को उधार पैसे देने से बचें. युवाओं के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें.

3/6

कर्क राशि वाले जातक माता की सेहत का ध्यान रखें. संतान से सुख मिलेगा. छात्र वर्ग को शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. आय के नए मार्ग मिल सकते हैं.

4/6

धनु राशि के जातकों को संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत संबंधी कोई समस्या हो सकती है. खर्चों में वृद्धि हो सकती है.

 

5/6

वृश्चिक वालों को सिर दर्द की समस्या रह सकती है. कहीं से अचानक धन लाभ की संभावनाएं बन सकती हैं. कुछ बड़ी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. निवेश और नौकरी से मनचाहा लाभ मिलेगा.

 

6/6

कुंभ राशि वालों को प्रेम प्रसंग से जुड़े मामलों में लाभ हो सकता है. वैवाहिक जीवन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छे लाभ मिलने की संभावना रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)