Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: जानें कैसा बीतेगा आपका सोमवार, क्या कहता है आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 23 जनवरी सोमवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

मेष राशि: युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे. शिक्षा में काम कर रहे लोगों पर आज वर्क लोड रहेगा. 

 

2/6

तुला राशि: आज भाग्य आपका साथ देगा. अनुभवी लोगों से कुछ नया सीखने को मिलेगा. अपनी सेहत का आपको खास ध्यान रखना होगा. परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा. 

3/6

सिंह राशि: जमीनी विवाद को लेकर कानूनी कार्रवाई में फंस सकते हैं. अगर कोई आपसे पुरानी प्रॉपर्टी बेचने को कहता है तो ऐसा बिल्कुल न करें क्योंकि आगे जाकर आपको परेशान होना पड़ सकता है.

4/6

कर्क राशि: जो जातक इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन बेहद खास है. आज आपको काम का बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन सही रहेगा. 

5/6

धनु राशि: आपकी सेहत खराब रह सकता है. आपको पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. युवा अपने काम और वाणी से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन परिश्रम भरा रहने वाला है. 

6/6

मीन राशि: जीवन में तरक्की करने और पैसे कमाने के अच्छे अवसर मिलेंगे. कार्यस्थल पर लोगों के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. अगर आपका कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो आज ये केस आपके पक्ष में हो सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)