Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1755816
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: मेष सिंह और मिथुन राशि वालों के लिए परेशानीभरा रहेगा आज का दिन

Aaj ka Rashifal 27 June 2023: आज दिन मंगलवार और आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. अगर आप आज कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं या कहीं यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो इससे पहले आज का राशिफल जरूर जान लें.   

1/5

मेष राशि: आज आपका ऑफिशियल कार्यों में मन नहीं लगेगा. आपको पूरा दिन किसी बात को लेकर मानसिक तनाव रहेगा, जिसकी वजह से आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. 

2/5

मिथुन राशि: आज आप किसी महत्वपूर्ण सरकारी कार्य को लेकर भागदौड़ में लगे रहेंगे. व्यापारियों को कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले सोच-विचार करने की जरूरत है.

3/5

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानीभरा रहेगा. लवमेट्स अपने रिलेशन को लेकर परेशान रहेंगे. आप दोनों के बीच भविष्य को लेकर झगड़ा हो सकता है. बुजुर्गों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा.  

4/5

कर्क राशि: इस राशि के जातक आज बैंक संबंधी कार्यों में व्यस्त रहेंगे. महिलाएं मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगी. युवाओं को अपने फिजूली खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

5/5

धनु राशि: इस राशि के युवाओं के लिए आज का दिन चुनौतीभरा रहेगा. आज आप पारिवारिक कार्यों में लगे रहेंगे. बिजनेस संबंधी कार्यों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)