Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1981246
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 28 November 2023: मेष और कर्क राशि वालों के जीवन में आएंगे बदलाव, जानें क्या है मंगलवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 November 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. पंचांग के अनुसार, 28 नवंबर को दिन मंगलवार और प्रतिपदा तिथि है. यहां जानें आपके लिए यह मंगलवार कैसा रहेगा. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए यह मंगलवार उमंगो भरा रहेगा. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में मरम्मत का कार्य भी करा सकते हैं. 

 

2/6

वृषभ राशि वालों के लिए यह मंगलवार काफी व्यस्त रहने वाला है. परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. भविष्य के लिए योजना बना सकते हैं. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

 

3/6

कन्या राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन सुकूनभरा रहेगा. आज आप पूरा दिन आराम महसूस करेंगे. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा रहेगा. एकाग्र मन से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी. 

 

4/6

सिंह राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत अनुकूल रहेगी. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे जातकों के बीच नोकझोक हो सकती है. आप दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान भी कर सकते हैं. 

 

5/6

कर्क राशि के जातक आज परिवार के साथ समय बिताएंगे. जीवनसाथी के लिए कुछ खास प्लान कर सकते हैं. आपके रिश्ते बेहतर होंगे. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. 

 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन परेशानीभरा रह सकता है. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप दोनों के बीच चल रहा झगड़ा सुलझ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)