Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष, सिंह और कुंभ राशि वाले जातक जानें कैसा रहेगा आपके लिए माह का पहला शनिवार

Aaj ka Rashifal 3 June: आज दिन शनिवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. इसके साथ ही आज वट सावित्री व्रत भी है. महिलाएं आज अपने पति की लंबी आयु और पुत्र प्राप्ति के लिए व्रत रखती हैं. यहां जानें क्या है आज का राशिफल?  

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य है. आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र पर भी वर्क लोड़ नहीं होगा. परिवार का माहौल भी आज ठीक रहेगा.

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. आपके घर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा, जिसकी वजह से आप पूरा दिन घरेलू कामकाज में लगे रहेंगे. 

3/6

सिंह राशि: इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आज आप धार्मिक कार्यों में लगे रहेंगे. इस राशि के युवाओं की सेहत खराब रह सकती है. 

4/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा. आप कार्यक्षेत्र पर भी अच्छा महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ पार्टी के लिए जा सकते हैं. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

5/6

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आज आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे.

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा. आप रिलेक्स फील करेंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. कोशिश करें आज बेकार की बातों से बचकर रहें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)