Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1985196
photoDetails0hindi

आज 30 November 2023 का राशिफल: कुंभ राशि वालों को मिल सकते हैं आज शुभ समाचार, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

राशिफल 30 November 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. पंचांग के अनुसार, आज दिन बृहस्पतिवार और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. 

 

1/6

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा. बड़ो के सहयोग से आप कुछ नया कार्य करेंगे, जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

2/6

मिथुन राशि के जातक आज लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. मनोरंजन से जुड़े लोगों को आज सामाजिक निंदा का सामना करना पड़ सकता है. आज आपकी सेहत भी खराब रहेगी. 

 

3/6

सिंह राशि के जातक आज अपने दांपत्य जीवन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. युवाओं का ज्यादातर समय बाहरी कामकाज में बीतेगा. आज आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा. 

 

4/6

वृश्चिक राशि वालों का वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा. संपत्ति के रख-रखाव को लेकर परिवार के साथ विचार करेंगे. आज आपको अपनी जॉब को लेकर थोड़ा परेशान होना पड़ेगा. 

 

5/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. संतान से शुभ समाचार मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर अच्छा माहौल रहेगा. महिलाएं आज बाहरी कामकाज की भागदौड़ लगी रहेंगी. 

 

6/6

मीन राशि के जातक थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको थोड़ी स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है.      

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)