Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष कुंभ और मिथुन राशि वालों के लिए आज दान करना होगा बेहद शुभ

Aaj ka Rashifal 4 June: आज दिन रविवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. कुंभ, मीन, तुला, वृश्चिक और मेष राशि वाले जातकों के लिए आज गंगा स्नान और दान करना शुभ रहेगा. इससे आपको जीवन में सफलता मिलेगी.  

 

1/6

मेष राशि: आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को निपटाने के लिए भी आज का दिन अच्छा है. मांगलिक कार्यों के लिए भी आज का दिन शुभ है.

 

2/6

वृष राशि: आज आपकी रुकी हुई रकम वापस मिलने की संभानवा है. धार्मिक कार्यक्रमों और दान के लिए भी आज का दिन शुभ है. युवा अपने दोस्तों के साथ घूमन जा सकते हैं.

 

3/6

मिथुन राशि: आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रहेगी. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन शुभ है. फर्नीचर कारोबारियों का कार्य अच्छा चलेगा. आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. आपके लिए आज गंगा स्नान करना शुभ रहेगा. 

 

4/6

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके फिजूली खर्चे बढ़ सकते हैं. बिजनेसमैन को धन हानि हो सकती है. कोर्ट कचहरी से संबंधित कार्यों को लेकर आपको तनाव रहेगा.

 

5/6

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. बिजनेस संबंधी कार्यों के लिए भी आज का दिन सही है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं.

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. विवाह संबंधी कार्यों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. महिलाएं आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगी. गरीबों में दान करना आपके लिए फलदायी साबित होगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)