Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1899408
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, मिल सकता है रुका हुआ धन

वैदिक शास्त्रों में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं के आधार पर पता चलता है कि कौन सा दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. ऐसे में यहां जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.    

1/6

मेष राशि वालों के जीवन में आज उतर-चढ़ाव आ सकते हैं. पारिवारिक कलह हो सकती है. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है.

 

2/6

वृषभ राशि वाले जातक आज किसी काम से शहर से बाहर जा सकते हैं. आज आपके साथ कुछ ऐसी घटना घटित होगी, जिससे आप काफी परेशान हो जाएंगे.

3/6

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आपको कहीं फंसा हुआ धन मिल सकता है. आपके रुके हुए कार्य भी बनेंगे. आज आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

 

4/6

कर्क राशि के जो जातक काफी समय से जॉब के लिए परेशान थे उन्हें आज कहीं से अच्छा ऑफर आ सकता है. व्यापारियों को आय के नए अवसर मिलेंगे.

5/6

धनु राशि वालों का अगर कोई पुराना प्रॉपर्टी संबंधी या कोई और विवाद चल रहा है तो वह आज सुलझ सकता है. आपके कई रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए काफी लाभकारी भी रहने वाला है. 

6/6

वृश्चिक राशि के जातकों की आज सेहत खराब रह सकती है. इस राशि के व्यापारियों को कारोबार के चलते मानसिक तनाव रह सकता है. अगर आप कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)