Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1564154
photoDetails0hindi

Rashifal: आज इस राशि के जातकों को होगी धन प्राप्ति, जानें अपना राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 9 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?

1/6

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. परिवार की किसी बात को लेकर तनाव में रह सकते हैं. व्यापारियों को लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतनी होगी. युवाओं को आज किसी की मदद की जरूरत पड़ सकती है.

2/6

कर्क राशि: मकर राशि इन जातकों को कहीं से धन प्राप्ति होगी. किसी ने आपसे पैसे उधार लिए थे तो वह आज आपकी रकम वापस कर सकते हैं. आपके निजी जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

3/6

कन्या राशि: आपके लिए आज का दिन बेहद खास है. पूरा दिन स्वस्थ महसूस करेंगे. सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. परिवार में खुशी आयेगी. सेहत की बात की जाए तो आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

4/6

धनु राशि: अगर आपने विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई किया है तो आज आपको कोई संदेश मिल सकता है. चाहे कोई अच्छी खबर हो या बुरी दोनों ही मामलों में संयम रखना होगा और आगे के बारे में विचार करना बेहतर होगा.

5/6

मकर राशि: इन जातकों को कहीं से धन प्राप्ति होगी. किसी ने आपसे पैसे उधार लिए थे तो वह आज आपकी रकम वापस कर सकते हैं. आपके निजी जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

6/6

कुंभ राशि: इस समय ऑफिस में वर्क लोड को लेकर आप काफी परेशान हैं. आपके मन में काफी उथल-पुथल मची हुई है. काम के तनाव की वजह से अपनों से दूर होते जा रहे हैं, लेकिन इतना स्ट्रेस लेना आपके लिए सही नहीं है. परिस्थिति को संभालने की कोशिश करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)