Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1487704
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष कन्या तुला और कुंभ राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 16 दिसंबर शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?

1/5

मेष राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. कारोबार में अच्छे परिणाम मिलेंगे. परिवार में किसी सदस्य की एंट्री होगी. छात्रों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

2/5

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. आज कोई लोहे की वस्तु न खरीदें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 

 

3/5

तुला राशि वाले युवाओं को आज करियर संबंधी अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सकता हैं. कार्यस्थल पर लोगों से आपके अच्छे तालमेल बनेंगे. 

 

4/5

धनु राशि वालों के परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. अगर आप किसी कानूनी कार्रवाई में फंसे हुए थे तो आज आपको राहत मिल सकती है. प्रेम संबंधों में थोड़ी नोकझोक हो सकती है. 

5/5

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. महिलाओं पर वर्क लोड रहेगा. युवाओं के लिए आज का दिन मौज-मस्तीभरा रहने वाला है. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)