Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: सिंह मकर और कुंभ राशि वालों पर होगी आज हनुमान जी की कृपा, जानें आज का राशिफल

Hanuman jayanti ka Rashifal 6 April 2023: आज चैत्र महीने की पूर्णिमा तिथि है. आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज बजरंगबली का जन्मदिन यानी हनुमान जयंती भी है. आज के राशिफल में जानें कि आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है और किन राशि वालों को परेशान होना पड़ सकता है?

1/5

मेष राशि: इस राशि के जातकों की पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. आपको आज चिड़चिड़ापन भी रह सकता है. जॉब को लेकर भी आप परेशान रह सकते हैं. आपको अचानक पैसों की जरूरत पड़ सकती है. किसी करीबी दोस्त से झगड़ा हो सकता है. 

2/5

सिंह राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापारियों को भी मुनाफा मिलेगा. कहीं से धन की प्राप्ति होगी. मानसिक शांति बनी रहेगी और आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

3/5

कन्या राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य है. आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. दोस्तों के साथ आपका अच्छा तालमेल बनेगा. आज आपके फिजूली खर्चे बढ़ सकते हैं. 

4/5

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियां लाया है. बुजुर्गों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. परिवार में नया सदस्य आ सकता है. आपकी सेहत आज ठीक रहेगी, जिन जातकों का इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस हैं उन्हें कोई बड़ी डील मिल सकती है. 

5/5

कुंभ राशि: आप भविष्य के लिए आज कुछ नया और बड़ा प्लान करेंगे. आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा है. डेयरी संचालकों के सामान की अच्छी खासी बिक्री होगी, लेकिन आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)