Advertisement
photoDetails0hindi

Monthy rashifal: कैसा रहेगा आपके लिए जून का महीना, जानें क्या है आपका मासिक राशिफल?

Monthly Rashifal June 2023: कल से नया महीना यानी जून शुरू हो जाएगा. अगर आप इस महीने कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं या फिर कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो इससे पहले यहां जान लें जून का मासिक राशिफल?

 

1/6

तुला राशि: महीने की शुरुआत आपके लिए सही रहेगी. आप घर में धार्मिक कार्यक्रम करा सकते हैं. माह के अंत में आपकी सेहत खराब रहेगी. अगर आपका कोई प्रॉपर्टी संबंधी विवाद चल रहा है तो वह भी इस महीने की सुलझने की संभावना है. 

 

 

2/6

सिंह राशि: जून का महीना आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. इस महीने आपको धन हानि हो सकती है. महिलाओं को मानसिक तनाव रहेगा. गृहस्थ जीवन में भी थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं.

 

3/6

कन्या राशि: इस माह आपके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. आपको अपने करियर को लेकर गंभीर रहने की जरूरत है. अगर इस महीने आप धार्मिक स्थल पर जानें का प्लान कर रहे हैं तो भी यह महीना आपके लिए सही रहेगा. 

 

4/6

धनु राशि: इस महीने आपके जीवन में बड़े बदलाव हो सकते हैं. अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए सही है. युवाओं को इस महीने हर कार्य में सफलता मिलेगी.

 

5/6

मकर राशि: इस महीने आपको अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा. अगर आपको जरा भी तबियत खराब लगे तो समय से चिकित्सक से मिलें. महिलाओं के लिए यह महीना काफी व्यस्त रहेगा.  

 

6/6

कुंभ राशि: इस महीने आपको धन लाभ मिलने की संभावना है. अगर आपसे किसी ने पैसे उधार लिए थे तो वह इस माह आपके पैसे वापस कर सकता है. इस राशि के युवाओं की किसी दोस्त से कहासुनी हो सकती है. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)