Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1509916
photoDetails0hindi

Rashifal: नए साल 2023 में इन राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानें वार्षिक राशिफल

आज नए साल 2023 की शुरुआत हो गई है. ज्यादातर लोगों ने इस दिन को खादगार मनाने के लिए कई तरह की तैयारियां की हुई हैं. कुछ लोगों ने रातभर जागकर पार्टी की तो कुछ लोग घूमने के लिए अपनी पसंदीदा जगहों पर गए हैं.

1/12

मकर राशि वालों को अपने काम के प्रति ईमानदार रहना होगा. इस साल आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. लोगों के साथ अच्छे तालमेल बनेंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. प्रॉपर्टी और फूड कारोबारियों के लिए यह साल शुभ रहेगा. 

2/12

मेष राशि वालों को भविष्य में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे. आपको विदेश से अच्छी जॉब का ऑफर का आ सकता है. जीवन में नए शख्स की एंट्री होगी. वैवाहिक जीवन भी सुखमय बीतेगा. 

 

3/12

वृष राशि के जातकों पर घरेलू जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं. जीवनसाथी की सेहत खराब रह सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम करा सकते हैं. इस साल आपको प्रमोशन भी मिल सकता है.  

4/12

मिथुन राशि वालों के लिए यह साल शुभ रहेगा. जिन जातकों के विवाह में अड़चनें आ रही थीं उनका इस साल विवाह होने की संभावना है. आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. परिवार वालों के लिए इस साल कुछ ऐसा करेंगे, जिससे उन्हें खुशी मिलेगी. 

 

5/12

कर्क राशि वालों की इस साल सेहत ठीक रहेगी. बीच-बीच में थोड़ा बहुत तबियत खराब रह सकती है, लेकिन इसमें आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. जितना हो सके बाहर का खाने से बचें. इस साल आपका भाग्य भी साथ देगा. 

6/12

सिंह राशि वालों की सेहत ठीक रहेगी. आप अपना काम शुरू करने का सोच सकते हैं. इस साल आप कोई निर्माण कार्य करा सकते हैं. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

 

7/12

कन्या राशि वालों को इस साल अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, अन्यथा गुस्से में आपसे कुछ ऐसा हो जाएगा, जिसकी वजह से आपको परेशान होना पड़ेगा. साल की शुरुआत में आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं बाकी साल के आखिर में आपके साथ कुछ अच्छा होगा. 

 

8/12

तुला राशि के लोगों को साल के शुरुआत में थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. मेकअप आर्टिस्ट के लिए यह साल अच्छा रहेगा. आपको काम के अच्छे अवसर मिलेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. इस साल आप प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. 

 

9/12

वृश्चिक राशि वालों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. इस साल आपका काम भी सही चलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. परिवार में धार्मिक अनुष्ठान कराएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.    

 

10/12

धनु राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें इस साल शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपको मनचाहे पद पर नौकरी मिल सकती है. गृहणियों के लिए भी यह साल अच्छा रहेगा. आप भी घर में कोई न कोई काम शुरू कर सकती हैं. 

11/12

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए नया साल 2023 खुशियां लाया है. नए साल में आपका काम के प्रति पूर्ण समर्पण रहेगा. आप नया वाहन भी खरीद सकते हैं. इस साल आप अपना काम भी शुरू कर सकते हैं जो आपके लिए अच्छा रहेगा. कारोबारियों के लिए यह साल काफी अच्छा रहने वाला है. पूरे साल आपका काम अच्छा चलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी.

12/12

मीन राशि वालों को इस साल पेट संबंधी बीमारियां हो सकती हैं. अगर आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह साल आपके लिए शुभ है. इस साल आप विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)