Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1537560
photoDetails0hindi

Rashifal: आज इन राशियों पर भारी रहने वाले हैं शनि, जानें क्या है आपका राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 21 जनवरी शनिवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/6

मेष राशि: मानसिक शांति बनी रहेगी. कार्यस्थल पर कार्य में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. लोगों के साथ आपका अच्छा-खासा तालमेल बना रहेगा. 

 

2/6

सिंह राशि: आत्मविश्वास बना रहेगा. आपके ज्यादातर काम बनेंगे. अगर आप जीवन में कुछ नया करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. आज आपको थोड़ी थकान जरूर महसूस हो सकती है. 

 

3/6

तुला राशि: कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते है. आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ जाएगा. आज आपका ज्यादातर समय बाहर ही बीतेगा. अपनी सेहत का आपको खास ध्यान रखना होगा. 

 

4/6

कर्क राशि: करियर में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे, जिससे आत्मविश्वास बढे़गा. आज आपको धैर्य बनाए रखना होगा. हड़बड़ाहट में कोई भी कार्य करना सही नहीं होगा. आज आपकी सेहत का ठीक रहेगी.

 

5/6

धनु राशि: वैवाहिक जीवन कुछ खास नहीं रहेगा. पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है. परिवारिक खर्चों में वृद्धि होगी. बुजुर्गों की सेहत का इस समय खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

6/6

कुंभ राशि: मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिल सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी मेहनत और पढ़ाई में लगन को देखकर आज आपकी क्लास में तारीफ की जाएगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)