Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2310174
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal: सिंह कुंभ और धनु राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

आज 27 जून को दिन गुरुवार और आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. यहां जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा. आपका आज का राशिफल क्या है.  

1/6

वृषभ राशि के जातक आज व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें. अपने जीवन साथी या लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. आज आपके आर्थिक खर्चे बने रहेंगे. शारीरिक थकावट रहेगी.

 

2/6

मिथुन राशि वाले जातकों को नई नौकरी के लिए आवेदन करने से अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. सरकारी कार्यों में लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, सिरदर्द की समस्या हो सकती है. व्यापारियों को अधिक परिश्रम से सफलता मिलेगी.

 

3/6

सिंह राशि वालों को आज जॉब से संबंधित अच्छी खबर मिल सकती है. निजी सुखों में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

 

4/6

कर्क राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला बना रहेगा. वर्क प्लेस पर टीम का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें. प्रेम प्रसंग अच्छे चलेंगे.

5/6

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छे लाभ देने वाला रहेगा. कोई पुराना कार्य लाभ दे सकता है. संतान के साथ मधुरता बढ़ेगी. जमापूंजी में वृद्धि होगी.

6/6

कुंभ राशि वालों को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. करियर में तरक्की को लेकर आपके प्रयास तेज हो सकते हैं. व्यापारियों के कुछ कार्यों में अड़चनें आ सकती हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)