Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1427250
photoDetails0hindi

Rashifal: इन राशि वाले जातकों के घर आएंगी आज खुशियां, भाग्य देगा साथ, हर काम में मिलेगी सफलता

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/7

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आज आप बाहर के कामों में व्यस्त रहेंगे. आपके घर मेहमान आएंगे. आज के दिन किसी भी तरह की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

 

2/7

तुला राशि के जातक आज घर के कामों में व्यस्त रहेंगे. आप कहीं धार्मिल स्थल पर जा सकते हैं. घर के काम से कहीं बाहर भी जा सकते हैं. घर के लिए कुछ खास प्लान कर सकते हैं. 

3/7

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खास है. आज आपका भाग्य आपके साथ है. आपको हर काम में सफलता मिलेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. 

4/7

कन्या राशि वालों के लिए आज का मस्तीभर रहने वाला है. आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. आज आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं. आपके परिवार में खुशियां आएंगी.  

5/7

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लाएगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आपका दिन लाभकारी रहेगा. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. 

6/7

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज शादी के लिए रिश्ता आ सकता है. आप भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. आपको पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. आज भाग्य आपके साथ रहेगा. 

7/7

मीन राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. किसी पुरानी बात को लेकर मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. किसी रिश्तेदार से नोकझोक हो सकती हैं.