Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1447937
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह तुला मकर और धनु राशि वाले जातक जानें कैसा रहने वाला है आज आपका पूरा दिन

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/6

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानीभरा रहने वाला है. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकता है. अचानक संतान की तबियत बिगड़ सकती है.

2/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. शाम को पीपल के नीचे तेल का दिया जलाना आपके अच्छा रहेगा.

3/6

कन्या राशि वालों के ग्रहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आय में वृद्धि होगी और कोई सरकारी लाभ भी मिलेगा. आपको आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

4/6

वृष राशि वालों के लिए आज जरा सी चूक भी भारी पड़ सकती है. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रह सकता है. अचानक कहीं यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

5/6

धनु राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें जल्द ही गुड़ न्यूज मिल सकती है. विवाह संबंधी कोई भी फैसला लेने से पहले सोच विचार करने की जरूरत है. अगर आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है तो उसमें अभी आपको सोच समझकर ही आगे बढ़ना होगा.

 

6/6

मकर राशि वालों के दांपत्य जीवन में मन मुटाव आ सकता है. आज आपको थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. मामूली विवाद की वजह से आप कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़ सकते हैं. आज आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)