Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष मिथुन मकर और मीन राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल

 हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 20 दिसंबर मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है. आपको कुसंगती से दूर रहना होगा. भूमि संबंधी विवाद खत्म होगा. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. बाहर का खाने से बचें. परिवार के साथ समय व्यतीत करें. 

 

2/5

मिथुन राशि वालों का दिन अच्छा बीतेगा. आपको नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा. आज आप परिवार के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं. 

3/5

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लाया है. आज आपका हर काम बनेगा. सेहत भी अच्छी रहेगी. लोगों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

4/5

मकर राशि वालों का मन शांत रहेगा. ऑफिस में कुछ खास होगा. परिवार के साथ घूमने जा समय सकते हैं. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं. युवाओं के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपको करियर संबंधी अच्छे अवसर मिलेंगे. 

 

5/5

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके पुराने काम बनेंगे. जो लोग काफी समय से बीमार थे उनकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)