Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1452158
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष मिथुन मकर और मीन राशि वालों की आज चमकेगी किस्मत, जानें क्या होगा खास?

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/6

मेष राशि वाले जातकों का कोई पुराना अधूरा काम पूरा होगा. आपको पिता जी से कोई खास तोहफा मिल सकता है. दांपत्य जीवन भी सुखमय बीतेगा. आज लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे.  

2/6

मिथुन राशि वाले प्रेमी अगर आज घर में अपनी शादी का जिक्र करें तो बात बन भी सकती है. परिवार के सदस्य इस बात पर विचार कर सकते हैं. भाग्य आपके साथ है. आज आपके ज्यादातर काम बनने की संभावना है.  

3/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आप बुद्धि और विवेक से काम करने में सक्षम रहेंगे. आज कुछ ऐसा हो सकता है, जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. 

4/6

मकर राशि वाले जातकों के जीवन में कोई नया शख्स आने वाला है. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. आज आपका ज्यादा समय धार्मिक कार्यों में बीतेगा. 

5/6

कुंभ राशि वालों का जमीनी विवाद सुलझ सकता है. कोई नया सामान लेने से पहले सोच-विचार लें. आज के दिन आलस्य करना आप पर भारी पड़ सकता है. दोस्तों के साथ आज आपका अच्छा समय बीतेगा. जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

 

6/6

मीन राशि के जो जातक काफी समय से नया घर खरीदने का प्लान कर रहे थे उनके लिए आज का दिन बेहद शुभ है आज आपका मनचाहा काम बन सकता है. महिलाएं भी अपने लिए गोल्ड की ज्वैलरी बनवाने का सोच सकती हैं.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)