Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1745036
photoDetails0hindi

Weekly Love Rashifal: सिंह और मकर राशि वाले प्रेमियों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का राशिफल इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर पता चलता है. ऐसे में यहां जानें प्रेमियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा? 

 

1/5

मेष राशि: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. इस वीक आपके पार्टनर का आप पर खूब प्यार बरसेगा. इस सप्ताह आप दोनों घूमने भी जा सकते हैं.

 

2/5

सिंह राशि: इस राशि के प्रेमियों के लिए यह सप्ताह काफी स्पेशल रहेगा. आपका पार्टनर आपकी कोई ऐसी विश पूरी करेगा, जिसके बारे में आप काफी समय से सोच रहे थे. 

 

3/5

धनु राशि: यह वीक आपके लिए सामान्य रहेगा. आप दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहेगा. प्रेम विवाह के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा और विचार कर लें. 

 

4/5

मकर राशि: यह वीक प्रेमियों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आपको इस सप्ताह किसी जानने वाले व्यक्ति का प्रपोजल मिल सकता है. अविवाहित युवतियों के लिए विवाह संबंधी अच्छा रिश्ता आ सकता है. 

 

5/5

मीन राशि: इस सप्ताह आपके पार्टनर का आपसे झगड़ा होने की संभावना है. ऐसे में आपकी कुछ समय तक बात भी रुक सकती है. अगर आपको लगता है कि आपके साथ धोखा हो रहा है तो आप इस समय कोई बड़ा निर्णय अवश्य लें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)