Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2039118
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा साल का पहला सप्ताह

Weekly Rashifal 1-7 January 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत पौष माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि से हुई है. आज से नए साल 2024 की भी शुरुआत हो गई है. आज साल का पहला दिन है. साल के पहले माह का पहला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल.   

 

1/6

मेष राशि वालों के जीवन में साल के पहले सप्ताह में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. स्टूडेंट्स को इस समय काफी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. आने वाले समय में आपको थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. 

2/6

मिथुन राशि वालों को कहीं से शुभ समाचार मिलने की संभावना है. इस सप्ताह आपका मन प्रसन्न रहेगा. महत्वपूर्ण कार्यों को करने में लापरवाही ना करें. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. 

3/6

सिंह राशि वालों का भाग्य सप्ताह की शुरुआत में साथ देगा. कारोबारियों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आप कहीं तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. 

4/6

वृश्चिक राशि वालों पर सप्ताह की शुरुआत में वर्क लोड़ रहेगा. आपका किसी से आपसी मतभेद भी हो सकता है. पैसों का ऑनलाइन लेन-देन करते वक्त लापरवाही ना करें. 

 

5/6

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा. परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है. युवाओं को विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. इस वीक आपको अपनी सेहत का खास ख्याल रखना होगा. 

6/6

मीन राशि वालों को इस सप्ताह करियर के लिए अच्छे अवसर मिल सकते हैं. अगर आप बिजनेस शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी यह सप्ताह ठीक रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)