Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2430835
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: अगले 7 दिन इन राशि वालों की जमा पूंजी में होगी वृद्धि, मां लक्ष्मी की खूब कृपा बरसेगी

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि से हो रही है. साप्ताहिक राशिफल में जानें यह सप्ताह किसके लिए लाभकारी रहेगी और किसके लिए परेशानी भर रह सकता है.   

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों का घरेलू सामाग्री के ऊपर धन का खर्च संभव है. माता की सेहत का ध्यान रखें. नौकरी पेशा वर्ग को इस हफ्ते कामकाज की अधिकता बनी रह सकती है.

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. सामाजिक क्षेत्र में आपके प्रभाव में वृद्धि हो सकती है. कामकाज को लेकर यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को कुछ अच्छे लाभ मिलने की संभावना है. धन संबंधी मामलों के लिए यह हफ्ता लाभकारी बना रहेगा. इससे आपकी जमा पूंजी में वृद्धि होगी. 

 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को अपने करियर को लेकर शुभ समाचार मिल सकते हैं. नौकरीपेशा वर्ग को इस हफ्ते अपने अधिकारी व सहकर्मियों का उचित सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन भी अच्छा व्यतीत होगा. 

 

5/12

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में कामकाज से जुड़ी कुछ दिक्कतें आ सकती हैं, लेकिन बाकी का हफ्ता आपको लाभ देने वाला रहेगा. सप्ताह के बीच में आपको व्यापार संबंधी कार्यों में लाभ और सफलता प्राप्त होगी. 

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों के आत्मविश्वास में कुछ कमी देखने को मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में इस हफ्ते सहकर्मियों का सहयोग न मिलने से परेशान हो सकते हैं.

 

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी के लिए दिए गए इंटरव्यू में इस हफ्ते आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. 

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को आलस्य बना रह सकता है. सेहत को लेकर सतर्कता बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेगी, लेकिन काम का बोझ अधिक रह सकता है. 

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को सेहत संबंधी परेशानियां आ सकती हैं. इस हफ्ते पारिवारिक लोगों के साथ बातचीत के दौरान अपनी वाणी पर ध्यान दें. प्रेम संबंधों के लिए यह हफ्ता शुभ बना हुआ है. 

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में अच्छे लाभ प्राप्त होने के संकेत हैं. इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह हफ्ता अच्छा मुनाफा देने वाला साबित हो सकता है. 

 

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को आय के जुड़े प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी. कार्यस्थल पर कार्यों को लेकर कुछ समस्याएं बनीं रह सकती हैं. जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे और उनको पद लाभ मिल सकता है.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को धन का आगमन खुश कर देगा. इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी. इस हफ्ते ऑफिस में लोग आपसे और आपके कार्यों से खुश रहेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)