Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1967924
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष और मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह, जानें क्या आपका साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal: लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस सप्ताह कैसी रहेगी. साथ ही यह भी जान लें कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है. आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए. 

 

1/6

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए नौकरी और व्यापार व छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी यात्रा के योग बन सकते हैं. राजनीति क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह लाभ देने वाला रहेगा. आपकी प्रतिभा में निखार आएगा. धन से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा.

 

2/6

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को उनके जीवन में चल रहीं परेशानियों का समाधान मिलेगा. इस हफ्ते आपको सभी कार्यो में मानसिक सुख की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. 

 

3/6

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अपने पराक्रम के बल पर धन लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य ठीक ठाक बना रहेगा, लेकिन पेट से संबंधित कोई विकार परेशान कर सकता है. नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिलेगा. सरकारी कार्य बिना रुकावट के पूरे होंगे. 

 

4/6

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. आपको कोई परेशानी और चिंता बनी रहेगी, लेकिन जल्द ही उसका समाधान भी मिलेगा. धन को लेकर कोई आपकी मदद के लिए आगे आ सकता है.

 

5/6

सिंह राशि: यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपकी आय और जमा धन राशि में बढ़ोतरी के योग बने रहेंगे. नौकरी में स्थितियां पहले से और अच्छी होगी. 

 

6/6

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों की शुरुआत खर्चों से हो सकती है. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. सरकारी कार्यों से जुड़े व्यापारियों को अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)