Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मकर राशि वालों के लिए शुभ है यह वीक, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal October 2023: इस सप्ताह की शुरुआत आश्विन कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि से हुई है. इसे 'दुर्गा अष्टमी' भी कहा जाता है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का साप्ताहिक राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए यह वीक ऊर्जावान रहेगा. इस सप्ताह आपके कई रुके हुए काम बन सकते हैं. आज भविष्य के लिए कोई बड़ी योजना बना सकते हैं.

2/6

सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ है. आपको संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी यह वीक आपके लिए सही रहेगा.

 

3/6

कर्क राशि वालों को इस वीक कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आपका कोई जरूरी कार्य अटक सकता है. परिवार में किसी की सेहत खराब रहेगी.

4/6

धुन राशि वाले जातकों को इस सप्ताह थोड़ा सावधान रहना होगा. आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा, अन्यथा गुस्से में आपका कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. 

 

5/6

मकर राशि वाले जातकों के लिए यह वीक काफी अच्छा रहने वाला है. इस राशि के जिन युवाओं की शादी में अड़चने आ रही थीं उनके विवाह की बात बनने की पूरी संभावना है.

 

6/6

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. आपको थोड़ी शारीरिक समस्या रह सकती है. अपने खान-पान पर खास ध्यान दें. इस वीक आप परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)