Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1666049
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष कुंभ और मिथुन राशि वालों के लिए परेशानीभरा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें अप्रैल का आखिरी सप्ताह किन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

1/6

मेष राशि: सोशल मीडिया पर किसी अजनबी से बातचीत करने से बचे रहें अन्यथा आप भविष्य में किसी परेशानी में फंस सकते हैं. रिटेल सेक्टर में कार्यरत लोगों को अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है.  

2/6

तुला राशि: यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. व्यापार वर्ग को उनके कार्य में मुनाफा मिलेगा. लोगों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. इस सप्ताह आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

3/6

कर्क राशि: युवा अपने लक्ष्य से न भटकें. किसी दूसरे के कहने पर कोई बड़ा कदम न उठाएं. सप्ताह के बीच में आपके सामने कुछ ऐसी परेशानियां आ सकती हैं, जिनसे बाहर निलकना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाएगा.  

4/6

धनु राशि: संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है. आपका कारोबार अच्छा चलेगा. अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करने का सोच रहे हैं तो आपको अभी थोड़ा इंतजार करना चाहिए.  

5/6

कुंभ राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र पर आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आपकी सेहत भी इस सप्ताह थोड़ी खराब रह सकती है.  

6/6

मीन राशि: विरोधी पक्ष से सावधान रहना होगा. आपके लिए सप्ताह की शुरुआत ठीक रहेगी, लेकिन अंत में आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. युवाओं को करियर संबंधी चिंता रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)