Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2400355
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष धनु और कन्या राशि वालों को इस सप्ताह मिल सकते हैं कई लाभ, जानें 12 राशियों का हाल

Weekly Rashifal 26 August-31 September 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि से हुई है. आज कृष्ण जन्माष्टमी है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

 

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह रुका धन मिलने से आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी वर्ग के लोगों को थोड़ा उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है. 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. सुखों में बढ़ोतरी हो सकती है. विलासिता की सामग्री पर खर्चा कर सकते हैं.

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह कई प्रकार के लाभ प्राप्ति के योग बन सकते हैं. भाइयों से सहयोग और लाभ प्राप्त हो सकता है. वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा और उनके द्वारा किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है.

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह आपके सुखों में वृद्धि होगी. मकान और वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. भवन को सजाने के लिए कुछ खरीदारी कर सकते हैं. 

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह शुरुआती दिनों में सेहत और खर्च को लेकर परेशान हो सकते हैं. धन प्राप्ति के लिए कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. धन लाभ के योग बनेंगे और आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी.

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह व्यापारिक वर्ग के लोगों के लिए लाभ की स्थितियां उत्पन्न होगी. नौकरी कर रहे जातकों के लिए सप्ताह सामान्य रहने वाला है. समाज में मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. 

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में मानसिक तनाव बढ़ सकता है. किसी प्रकार की बहसबाजी में न पड़ें. माता का ध्यान रखें. व्यवसायिक दृष्टि से हफ्ता लाभप्रद रहने वाला रहेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी प्राप्त हो सकती है.

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण निर्णय आपको लाभ दिला सकता है. वैवाहिक जीवन को लेकर समय अच्छा रहेगा. हफ्ते के मध्य में कुछ उलझने हो सकती है, लेकिन आप अपने कौशल से सब पर विजय प्राप्त कर लेंगे.

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए लाभ के नए द्वार खुल सकते हैं. धर्म के कार्यों में रूचि बढ़ेगी और खर्चा भी हो सकता है. विद्यार्धियों के लिए यह हफ्ता अच्छा रह सकता है.

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह आपका पराक्रम बहुत बढ़ा-चढ़ा रहेगा. इस हफ्ते कार्यों को लेकर आपमें नया जोश देखने को मिलेगा. प्रमोशन और नई जॉब की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह आपकी प्रतिभाओं में वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ अच्छे समाचार मिल सकते हैं. संतान से सुख प्राप्त होगा और संतान प्राप्ति के योग बन सकते हैं.

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन खुशनुमा बनेगा. स्वास्थ्य को लेकर स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह हफ्ता सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा. धन लाभ को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)