Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2264625
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष से लेकर मीन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मई माह का आखिरी सप्ताह, जानें क्या है आपका साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि से हुई है. सप्ताह के पहले चतुर्थी तिथि है.

1/11

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि वाले जातकों के नौकरी, व्यापार और छात्रों के पढ़ाई से जुड़ी यात्रा के योग बन सकते हैं. राजनीति क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह लाभ देने वाला बना रहेगा. आपकी प्रतिभा में निखार आएगा. धन से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा. 

 

2/11

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को काफी समय से चल रही परेशानियों का समाधान मिल सकता है. आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. 

 

3/11

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अपने पराक्रम के बल पर धन लाभ की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा, लेकिन पेट से संबंधित कोई परेशानी रह सकती है. 

 

4/11

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्तिथि मजबूत बन सकती है. आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी और चिंता बनी रहेगी, लेकिन जल्द ही उसका समाधान भी प्राप्त होगा. 

 

5/11

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि वाले जातकों के शुरुआत में ही काफी खर्चे हो सकते हैं. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. 

 

6/11

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को अचानक धन प्राप्ति हो सकती है. अपनी जमा पूंजी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं. आपके द्वारा किये गए कार्यों की प्रसंशा होगी. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

 

7/11

वृश्चिक राशि: यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ठीक बना रहेगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. धन को लेकर स्तिथियां सुधरेंगी और अचानक धन लाभ की प्राप्ति के योग बनेंगे.

 

8/11

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि वाले जातकों का भाग्य साथ देगा. किस्मत का भरपूर साथ मिलने से आपको कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी पेशा वर्ग के लोगों को अपने बॉस से तारीफ सुनने को मिलेगी. 

 

9/11

मकर राशि: यह सप्ताह मकर राशि वाले नौकरीपेशा जातकों के लिए सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. शुरुआत में स्वास्थ्य गड़बड़ बना रह सकता है. जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ेगा और उस पर खर्च भी हो सकता है.

 

10/11

कुंभ राशि: यह सप्ताह कुंभ राशि वाले जो जातक निजी व्यापार करते हैं उनके लिए अच्छा साबित सिद्ध होगा. व्यापारिक वर्ग को धन लाभ होने से संचय धन में वृद्धि होगी. करियर के लिहाज से यह हफ्ता अच्छा जा सकता है.

 

11/11

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को शत्रुओं से सावधान रहना पड़ेगा. कोई आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. नौकरी और व्यापरिक क्षेत्र में आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा, तभी सफलता हासिल होगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़