Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2083790
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक रूप से अच्छा रहेगा यह सप्ताह, जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह वीक

Weekly Rashifal 29-4 February 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत माघ माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि से हुई है. आज का दिन शुभ है, क्योंकि आज सकट चतुर्थी का व्रत है. मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको आर्थिक रूप से थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रहेगी.  

2/6

वृषभ राशि: आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको धन लाभ मिलने की संभावना है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कारोबार भी अच्छा चलेगा.

3/6

सिंह राशि: इस सप्ताह आपके किसी जरूरी कार्य में रुकावट आ सकती है. आपका मनोबल भी कमजोर पड़ सकता है. व्यर्थ की बातों में समय बर्बाद ना करें.

4/6

कन्या राशि: बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. कार्यस्थल पर कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. महिलाएं धार्मिक यात्रा पर जा सकती हैं. युवा वर्ग को अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

5/6

कर्क राशि: इस सप्ताह आपके घर कोई धार्मिक कार्य होगा. आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आर्थिक रूप से भी यह सप्ताह ठीक रहेगा. 

 

6/6

मकर राशि: मकर राशि वाले जातक इस सप्ताह किसी दुविधा में फंसे रहेंगे. सामाजिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी. नजदीकी संबंधियों से अच्छा तालमेल बना रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)