Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2274489
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मेष, कर्क और तुला राशि समेत इन जातकों के लिए मंगलमय रहेंगे अगले 7 दिन, आने वाले हैं अच्छे दिन

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि से हो रही है. साप्ताहिक राशिफल में जानें यह सप्ताह किसके लिए लाभकारी रहेगी और किसके लिए परेशानी भर रह सकता है.   

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को व्यापार से संबंधित अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार वृद्धि के लिए किए जा रहे प्रयासों में सफलता मिल सकती है. साझेदारों के साथ मिलकर कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं. 

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र व दैनिक जीवन में कुछ कठिनाइयों का अनुभव होगा. कार्यों को लेकर अनिर्णय की स्थिति बनी रह सकती है. सेहत के लिहाज से यह सप्ताह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहेगा.

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अच्छे लाभ मिलने की संभावना बन रही है. आपको आय के अन्य स्रोत भी प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी व व्यापार में स्थितियां सामान्य और सुचारू रहेंगी। आप मनोरंजक यात्रा का लुत्फ उठा सकते हैं.

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. नौकरीपेशा वर्ग के जातकों को कार्यों में सफलता मिलेगी. आप पर अधिकारी वर्ग की कृपा बनी रहेगी.

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपका नए लोगों से मिलना-जुलना हो सकता है जो आपको व्यावसायिक लाभ दिलाने में मददगार साबित होंगे. 

 

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को सेहत संबंधी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. आत्मविश्वास की कमी को महसूस कर सकते हैं. पिता के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों को इस सप्ताह अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है.

7/12

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों की कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है. कार्यक्षेत्र में स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. लेखन और साहित्य के कार्यों से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी कुछ समस्याएं बनी रह सकती हैं. आप धन संबंधी विषयों को लेकर चिंतनशील बने रहेंगे. आपके द्वारा किए जा रहे कार्यों से होने वाले लाभों को लेकर सोच-विचार कर सकते हैं. 

 

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को अच्छे लाभों की प्राप्ति हो सकती है. अपनी आय वृद्धि के लिए आप अधिक भागदौड़ करेंगे. लोगों के हित के लिए कुछ अच्छे कार्य कर सकते हैं. आपको सहकर्मियों व अधिकारी वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा. 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को मानसिक तनाव रह सकता है. आपकी सेहत भी गड़बड़ बनी रह सकती है. अपने खान-पान पर उचित ध्यान दें. संतान से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी कर रहे जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा बना रहेगा. 

 

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलने से कार्यों को गति मिलेगी. सभी कार्य सुचारू रूप से संपन्न होंगे. नौकरी व व्यवसाय में आपको अच्छे फलों की प्राप्ति हो सकती है. शुरुआती दिनों में लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपनी वाणी-व्यवहार के कारण लाभ प्राप्त हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कार्यों को लेकर आप अधिक परिश्रम करेंगे और सफल भी रहेंगे. सहकर्मियों के साथ मेलजोल बनाए रखें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)