Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2325325
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: इन 4 राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेंगे अगले 7 सात दिन, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि से हो रही है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल.  

1/12

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में नई उपलब्धियां हासिल हो सकती हैं. इस हफ्ते पुरानी समस्याओं में राहत महसूस करेंगे. व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह हफ्ता अच्छे लाभ देने वाला साबित हो सकता है. 

 

2/12

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को अपने क्रोध पर संयम रखना लाभ दिला सकता है. कार्यक्षेत्र से संबंधित अच्छे लाभ और प्रस्ताव मिल सकते हैं. इस हफ्ते कार्यों को लेकर भाग दौड़ बनी रह सकती है.

 

3/12

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों का पराक्रम और आत्मविश्वास बहुत बढ़ा-चढ़ा रहेगा. व्यापारिक दृष्टिकोण के लिहाज से यह हफ्ता आपके लिए सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा. 

4/12

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को कार्य के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो लाभकारी रहेगी. हफ्ते की शुरुआत में सेहत संबंधी समस्या परेशान कर सकती है. कार्यक्षेत्र के लिहाज से यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा.

 

5/12

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को धन लाभ की प्राप्ति के लिए नए मार्ग मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी और सहकर्मी वर्ग के साथ सामंजस्य बनाकर चले. इस हफ्ते यात्रा का योग बना रहेगा. ये यात्राएं लाभ देने वाली रहेंगी.

6/12

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को नौकरी के संदर्भ में शुभ समाचार मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग और सहकर्मियों के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. विद्यार्थी वर्ग के रुके और अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं.

7/12

तुला राशि: यह सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित हो सकता है. भाग्य का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में बनी रहेगी. उच्च पदस्थ लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. 

8/12

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों की सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. नौकरी कर रहे जातकों के लिए यह हफ्ता अच्छे फल देने वाला रहेगा. व्यापारी वर्ग को इस हफ्ते अधिक परिश्रम के बाद सफलता प्राप्त होगी.

9/12

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को व्यापार को लेकर अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. जो जातक नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं उनकी इच्छा पूरी हो सकती है. इस सप्ताह आपको अपनी वाणी व्यवहार पर संयम रखना होगा. 

 

10/12

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के जातको को धन संबंधी मामलों में अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. पारिवारिक सदस्यों के साथ रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. लोगों से हुए मनमुटाव इस हफ्ते दूर हो सकते हैं.

11/12

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को प्रेम प्रसंग के मसलों में सफलता मिल सकती है. आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. अविवाहित जातकों के लिए यह हफ्ता शुभ परिणाम देने वाला साबित हो सकता है.

 

12/12

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को आलस्य और क्रोध की अधिकता परेशान कर सकती है. कार्यक्षेत्र के लिहाज से यह हफ्ता सामान्य फल देने वाला रहेगा. इस हफ्ते व्यर्थ की भागदौड़ और खर्च आपको परेशान कर सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)