Shehnaaz Gill Oops Moment: इस बार शहनाज़ गिल हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1869844

Shehnaaz Gill Oops Moment: इस बार शहनाज़ गिल हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill news in Hindi: शहनाज़ की आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी 

Shehnaaz Gill Oops Moment: इस बार शहनाज़ गिल हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill Oops Moment News in Hindi: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने वाली शहनाज़ गिल धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने लगी हैं. उन्होंने बिग बॉस 13 से दुनिया में अपनी खास जगह बनाई है और अब उनकी नई फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. 

वे इन दिनों अपनी नई फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई हैं और इसी बीच उनका एक ऊप्स मोमेंट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज़ की ब्लैक ड्रेस उनकी मुसीबतों का कारण बन गई है. 

बॉलीवुड की नई क़्वीन शहनाज़ गिल अब अपनी आगामी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में जल्द ही नज़र आने वाली हैं और शहनाज़ के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, खुशा कपिला, शिबानी बेदी, अनिल कपूर, करण कुंद्रा और डॉली सिंह भी मौजूद हैं. फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है और इसके लिए वे अपनी गर्ल गैंग के साथ इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. 

बीती रात शहनाज़ भूमि पेडनेकर के साथ पार्टी करती नजर आई और इसी बीच एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। इस मौके पर शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके चलते शहनाज का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. 

मंगलवार को शहनाज की इस फिल्म का पहला गाना 'हांजी' रिलीज किया गया था. इस गाने के रिलीज़ के बाद एक पार्टी आयोजित की गई जिसका ड्रेस थीम ब्लैक रखा गया था. पार्टी में शहनाज़ भी स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में नज़र आई और इसी बिच एक्टर्स की ये ड्रेस उनकी मुसीबतों का कारण बन गई. वह इसे बार-बार हाथ से ठीक करती नज़र आई और इसी मोके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें की शहनाज़ की आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और डायरेक्टर करण बूलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में साफ़ देखा गया है की इस बार शहनाज़ बिंदास अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं. 

Shehnaaz Gill Oops Moment Video: 

 

Trending news