Cristiano Ronaldo ने रचा इतिहास, बने सोशल मीडिया पर एक अरब फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2428302

Cristiano Ronaldo ने रचा इतिहास, बने सोशल मीडिया पर एक अरब फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक बिलियन की सीमा पार कर इतिहास रच दिया है.

 

Cristiano Ronaldo ने रचा इतिहास, बने सोशल मीडिया पर एक अरब फॉलोअर्स वाले पहले व्यक्ति

Cristiano Ronaldo: अपने करियर की शुरुआत से ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान के अंदर और बाहर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं. पुर्तगाल के इस स्टार ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है, वह सभी सोशल मीडिया चैनलों पर एक बिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बन गए हैं.

रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं और उन्होंने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल 'यूआर. क्रिस्टियानो' शुरू किया है. इस चैनल ने एक सप्ताह के अंदर 50 मिलियन सब्सक्राइबर बना लिए और उन्हें एक मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा छूने में केवल 90 मिनट लगे.

अल नस्सर स्टार ने सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की. एक्स पर उन्होंने लिखा, "हमने इतिहास रच दिया है - 1 बिलियन फॉलोअर्स! यह सिर्फ़ एक संख्या नहीं है - यह खेल और उससे परे हमारे साझा जुनून, प्रेरणा और प्यार का प्रमाण है."

"मदीरा की सड़कों से लेकर दुनिया के सबसे बड़े मंचों तक, मैंने हमेशा अपने परिवार और आपके लिए खेला है, और अब हम में से 1 अरब लोग एक साथ खड़े हैं."

"आप हर कदम पर मेरे साथ रहे हैं, सभी उतार-चढ़ावों के दौरान। यह यात्रा हमारी यात्रा है, और साथ मिलकर हमने दिखाया है कि हम जो हासिल कर सकते हैं उसकी कोई सीमा नहीं है."

"मुझ पर विश्वास करने, अपना समर्थन देने और मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद। अभी भी सबसे अच्छा आना बाकी है, और हम आगे बढ़ते रहेंगे, जीतते रहेंगे और साथ मिलकर इतिहास बनाते रहेंगे."

हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और रिकॉर्ड बनाया है, वे 900 गोल करने वाले पहले फुटबॉल खिलाड़ी बन गए हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्रोएशिया के खिलाफ पुर्तगाल के नेशंस लीग मुकाबले में विजयी गोल करके यह उपलब्धि भी हासिल की.

Trending news