IPL 2022: KKR के नए कप्तान का ऐलान, 12.25 करोड़ में खरीद इस खिलाड़ी को सौंपी कमान
Advertisement

IPL 2022: KKR के नए कप्तान का ऐलान, 12.25 करोड़ में खरीद इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

Kolkata Knight Riders captain-  कोलकाता नाइट राइडर्स ने हाल ही में संपन्न आईपीएल नीलामी में श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा और बुधवार को उन्हें टीम का कप्तान बनाया.

फोटो

चंडीगढ़- कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अपने नए कप्तान का ऐलान किया हैं. टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान बनाया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने हाल ही में संपन्न आईपीएल नीलामी में श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा और बुधवार को उन्हें टीम का कप्तान बनाया.

श्रेयस अय्यर जो कंधे की चोट के कारण भारत में आईपीएल 2021 के पहले भाग से चूक गए थे, उन्हें दिल्ली कैपिटल की नेतृत्व की भूमिका छोड़नी पड़ी और टीम की कप्तानी ऋषभ पंत को सौंप दी गई, जिन्होंने अय्यर के वापस आने के बाद भी पूरे सत्र के लिए टीम का नेतृत्व किया.

 

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में केकेआर का नेतृत्व करेंगे. श्रेयस अय्यर ने जारी एक बयान में कहा, “केकेआर जैसी प्रतिष्ठित टीम का नेतृत्व करने का अवसर पाकर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एक टूर्नामेंट के रूप में आईपीएल विभिन्न देशों और संस्कृतियों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक साथ लाता है और मैं बहुत प्रतिभाशाली व्यक्तियों के इस महान समूह का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं.

तो वहीं, केकेआर के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर ने कहा, “हम सबसे पहले आईपीएल नीलामी में श्रेयस के लिए सफलतापूर्वक बोली लगाने और टीमकेकेआर का नेतृत्व करने का अवसर पाकर खुश हैं। उन्होंने उच्चतम स्तर पर एक गुणवत्ता बल्लेबाज के रूप में सभी को प्रभावित किया है और हमें विश्वास है कि वह #TeamKKR के नेता के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे.बता दें कि आईपीएल में श्रेयस अय्यर इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं. 

 

Trending news