Paris Olympics 2024: सीएम मान ने पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को दी बधाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2375987

Paris Olympics 2024: सीएम मान ने पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को दी बधाई

CM Bhagwant Maan: पंजाब के मुख्यमंत्री ने पेरिस ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को बधाई दी. भगवंत मान ने कहा 'नीरज की असाधारण उपलब्धि आने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मुकाबलों में प्रेरित करेगी.'

 

Paris Olympics 2024: सीएम मान ने पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को दी बधाई

CM Mann congratulates Neeraj Chopra: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शुक्रवार को भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा को भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए रजत पदक जीतने पर बधाई दी. एक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने अपनी दुर्लभ और ऐतिहासिक उपलब्धि से पूरे देश को गौरवान्वित किया है.

उन्होंने कहा कि चोपड़ा जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा था, उन्होंने अब पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया है.

भगवंत सिंह मान ने कहा कि मौजूदा ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा जीते गए पदक आगामी प्रतियोगिताओं के लिए अन्य खिलाड़ियों को प्रेरित करेंगे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस युवा खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन आने वाली पीढ़ियों को उनके पदचिन्हों पर चलने के लिए प्रेरित करेगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि नीरज चोपड़ा आने वाले समय में देश के उभरते खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श बनेंगे और अधिक से अधिक प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

भगवंत सिंह मान ने कहा कि खिलाडिय़ों द्वारा किया गया ऐसा उत्कृष्ट प्रदर्शन उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और हर खेल में दृढ़ता का परिणाम है.

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "भारत के ओलंपिक और विश्व चैंपियन जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर बधाई...पिछली बार ओलंपिक में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज भारतीय एथलेटिक्स और खेल की शान हैं..."

 

Trending news