Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2453242
photoDetails0hindi

Reliance Foundation: नीता अंबानी ने भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक विजेताओं को किया सम्मानित, देखें तस्वीरें

Nita Ambani: 29 सितंबर को, ओलंपिक और पैरालंपिक एथलीट अंबानी निवास, एंटीलिया में आयोजित एक रेड कार्पेट कार्यक्रम में पहुंचे. रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक नीता अंबानी ने 'यूनाइटेड इन ट्रायम्फ' नामक कार्यक्रम में भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक एथलीटों को सम्मानित किया। नीता अंबानी ने अपने आवास पर हुए इस कार्यक्रम में 140 एथलीटों और खिलाड़ियों को बधाई दी. समारोह की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं आइए उनपर एक नजर डालें 

 

1/6

IOC सदस्य और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक अध्यक्ष श्रीमती नीता एम अंबानी, ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और नीरज चोपड़ा तथा पैरालंपिक पदक विजेता नवदीप सिंह और मोना अग्रवाल के साथ रविवार को मुंबई के एंटीलिया में आयोजित यूनाइटेड इन ट्रायम्फ में नजर आई. यह भारत के ओलंपियन और पैरालंपियन को सम्मानित करने और उनकी अनूठी यात्रा का जश्न मनाने के लिए एक विशेष शाम है.

 

2/6

नीता अंबानी ने यूनाइटेड इन ट्रायम्फ में ओलंपिक पदक विजेता- निशानेबाजी सरबजोत सिंह को सम्मानित किया. सरबजोत सिंह ने पेरिस 2024 ओलंपिक में मनु भाकर के साथ कांस्य पदक जीता था.

 

3/6

नीता एम अंबानी ने रिलायंस फाउंडेशन के विशेष पुरस्कार समारोह में भारतीय पैरालंपिक पदक विजेता मोना अग्रवाल को सम्मानित किया जिन्होंने शूटिंग में कांस्य पदक जीता था.

 

4/6

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष श्रीमती नीता अंबानी ने यूनाइटेड इन ट्रायम्फ समारोह में निशानेबाजी में दोहरी ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर को भी सम्मानित किया.

 

5/6

यूनाइटेड इन ट्रायम्फ समारोह की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक और तस्वीर में नीता अंबानी बैडमिंटन की पैरालंपिक पदक विजेता नित्या श्री सिवन को सम्मानित करते हुए नजर आ रही हैं.

 

6/6

एक और तस्वीर में रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष श्रीमती नीता एम अंबानी, भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रही हैं.