Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2012111
photoDetails0hindi

Suryakumar Yadav News: सूर्यकुमार यादव को लगी गंभीर चोट, आईपीएल से हो सकते हैं बाहर!

Suryakumar Yadav Injury: सूर्यकुमार यादव को मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए पैर मुड़ने से चोट लग गई

1/5

भारतीय टीम, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका के दौरे पर थी. कल, यानि 14 दिसंबर को सीरीज का आखिरी मैच खेला गया, जिसके दौरान कप्तानी कर रहे सूर्यकुमार यादव को चोट लग गई. 

2/5

सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने अफ्रीका को 202 रन का टारगेट दिया, जिसे हासिल करने में टीम नाकामयाब रही. भारतीय टीम ने इस मैच में 106 रन से जीत हासिल की और सीरीज को ड्रा कर दिया. सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था और दूसरे मैच में अफ्रीका ने भारत को हराकर जीत हासिल की थी.

 

3/5

सूर्यकुमार यादव को मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए पैर मुड़ने से चोट लग गई, जिसकी वजह से उन्हें मैच छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ गया. कप्तान की चोट इतनी गंभीर थी कि उनसे चला भी नहीं जा रहा था. मेडिकल स्टाफ को उन्हें गोद में उठाकर बाहर ले जाना पड़ा, जिसके बाद सूर्य की जगह रवींद्र जडेजा ने कप्तानी संभाली.

 

4/5

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 7 विकेट गवाकर 201 रन बनाए थे. जिसमें सूर्यकुमार यादव और यशस्वी का सब से बड़ा योगदान रहा. यशस्वी 41 गेंदों पर 60 रन और सूर्यकुमार यादव 56 गेंदों पर 100 रनों की पारी खेलकर कैच आउट हो गए थे.

 

5/5

इस खबर के चलते माना जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव चोट लगने से आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है.