Amritpal Singh को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज हो रही वायरल, हिमाचल की सीमाओं पर बढ़ाई गई चौकसी
Advertisement

Amritpal Singh को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज हो रही वायरल, हिमाचल की सीमाओं पर बढ़ाई गई चौकसी

Amritpal singh सिंह को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार सख्त होता नजर आ रहा है. पुलिस की चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर है. इस बीच अमृतपाल सिंह को लेकर एक सीसीटीवी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार में बैठा नजर आ रहा है. 

Amritpal Singh को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज हो रही वायरल, हिमाचल की सीमाओं पर बढ़ाई गई चौकसी

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है. पंजाब पुलिस ने भी अमृतपाल को भगौड़ा साबित कर दिया है. हांलाकि अमृतपाल को ढूंढने की कवायद लगातार जारी है. पंजाब से लेकर हिमाचल प्रदेश तक हर जगह पुलिस प्रशासन की टीमें उसे ढूंढने में जुटी हुई हैं. 

बिलासपुर की सीमा गरामोड़ा पर बढ़ाई गई चौकसी 
वहीं अगर बात की जाए हिमाचल प्रदेश की तो यहां पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित बिलासपुर के गरामोड़ा में बिलासपुर की पुलिस टीम पंजाब से आने वाले हर वाहन की चैकिंग कर रही हैं ताकि अमृतपाल सिंह किसी भी तरह हिमाचल में दाखिल ना हो सके. पुलिस अधीक्षक बिलासपुर कार्तिकेयन गोकुलाचंद्रन ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब में घटित हुई इस घटना के बाद पुलिस मुख्यालय की तरफ से सख्ती बरतने के आदेश जारी कर दिए गए थे, जिसके तुरंत बाद पंजाब से लगती बिलासपुर की सीमा गरामोड़ा पर चौकसी बढ़ा दी गई थी और पुलिसबल तैनात कर हर वाहन की चैकिंग शुरू कर दी गई. 

ये भी पढ़ें- Amritpal singh को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने ड्रोन से मुहैया कराए हथियार ओर गोला बारूद

इन सीमाओं पर की गई 24 घंटे पुलिस टीम की तैनाती
इसके साथ ही एसपी कार्तिकेयन ने बताया कि एसएसपी रोपड़ से इस मामले की चर्चा की गई है. दोनों राज्यों की सीमाओं पर 24 घंटे पुलिस टीम की पूरी नजर रहेगी. उन्होंने कहा कि ऊना, सोलन और कांगड़ा के एसपी से भी लगातार संपर्क साधा जा रहा है और पल पल की खबर आपस में सांझा की जा रही है ताकि प्रदेश में हालात सामान्य बने रहें. उन्होंने कहा कि इन जिलों में किसी तरह की कोई असामाजिक गतिविधि न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. 

ये भी पढ़ें- Operation Amritpal singh: कनाडा केसरी में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के समर्थन में उतरे लोग

अमृतपाल सिंह को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज हो रही वायरल
वहीं, अमृतपाल सिंह को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है जो बीते शनिवार की बताई जा रही है. इस सीसीटीवी में अमृतपाल एक टोल प्लाजा पर कार में बैठा दिखाई दे रहा है. अमृतपाल को आखिरी बार मर्सिडीज एसयूवी में भागते हुए देखा गया था. जालंधर के एक टोल बूथ से सीसीटीवी फुटेज में उसे एक Brezza कार में देखा गया है. वहीं, सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल ने कार के अंदर ही अपने कपड़े बदले थे.  

WATCH LIVE TV

Trending news