Intimacy की चाह में बिस्तर से सीधा अस्पताल पहुंची महिला, आंख खुली तो खुद को पाया Paralysed

पति को जगाने के चक्कर में महिला बिस्तर से गिरी और उसे लकवा मार गया, जिसकी वजह से महिला पिछले काफी समय से व्हीलचेयर पर ही है.

Intimacy की चाह में बिस्तर से सीधा अस्पताल पहुंची महिला, आंख खुली तो खुद को पाया Paralysed

नई दिल्ली: पति को जगाने के चक्कर में महिला बिस्तर से गिरी और उसे लकवा मार गया, जिसकी वजह से महिला पिछले काफी समय से व्हीलचेयर पर ही है. दरअसल,पति को पास में सोता देख 44 साल सोफी रॉजर्स के मन में कुछ-कुछ होने लगा और वह पति को उठाने के लिए पलंग पर उछल-कूद करने लगीं. इसी दौरान उनका पैर फिसला और वह धड़ाम से नीचे आ गिरी गई.   

Husband को सुबह बेसुध मिलीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोफी रॉजर्स के पति को मालूम ही नहीं था कि उनकी पत्नी पलग से गिर गई है, जब सुबह वो जागे तो उन्होंने अपने पत्नी को बेसुध और पलग से नीचे गिरा पाया. सोफी के हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें पैरालिसिस हो गया है. क्योंकि  गिरने की वजह से सोफी की रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी, जिस वजह से उन्हें लकवा मार गया. 

ये भी पढ़े: Horoscope, 30 July 2021: शुक्रवार के दिन इन राशि वालों की हर मनोकामना होगी पूरी, जानें क्या क्या कहती है आपकी राशि

लगातार हुए तीन ऑपरेशन

लेकिन, सोफी रॉजर्स के साथ यह हादसा 2 साल पहले हुआ था. इस हादसे के बाद उन्हें तीन ऑपरेशन से गुजरना पड़ा था. सोफी की गर्दन में टाइटेनियम की छड़ें फिट की गईं. आज स्थिति ये है कि उन्होंने सहारे के साथ थोड़ा-थोड़ा चलना शुरू कर दिया है. मगर फिर भी उन्हें अपना सारा समय व्हीकचेयर पर ही गुजरता है. वह अपने हाथ और शरीर के ऊपरी हिस्से को भी थोड़ा बहुत ही उठा पाती हैं.

अब सब कुछ बदल गया है

ये भी पढ़े: खराब मौसम के चलते CM जयराम ठाकुर का लाहौल हवाई दौरा हुआ रद्द, 21 लोगों की मौत, करोड़ों का नुकसान

आपको बता दें कि सोफी ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं अब पहले जैसी नहीं रही, मेरा कॉन्फिडेंस खत्म हो गया. ऐसा लगता है जैसे मेरी आत्मा को किसी दूसरे के शरीर में डाल दिया गया है. घटना वाले दिन वह अपने पति के साथ इंटिमेट होना चाहती थीं. इसलिए वह उन्हें उठाने के प्रयास कर रही थीं. इसी दौरान, बिस्तर पर कूदने की वजह से उनका पैर फिसला और वह नीचे आ गिर गई. इसके बाद मुझे कुछ याद नहीं, सुबह जब मैंने आंखें खोलीं तो मेरे हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे.’  

WATCH LIVE TV