हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर से किया सवाल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1373119

हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर से किया सवाल

Himachal assembly election: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक दलों का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आना-जाना लगा हुआ है, साथ ही एक-दूसरे पर तंज कसना भी जारी है. ऐसे में अब हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने हर्ष महाजन के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर उन पर तंज कसा है.  

हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर से किया सवाल

अंकुश ढोभाल/शिमला: हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता हर्ष महाजन के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. हिमाचल कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि अगर हर्ष महाजन पहले पार्टी छोड़ने की बात बता देते, तो उन्हें होली लॉज में पार्टी दी जाती. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हर्ष महाजन पिछले कुछ समय से बीमार भी थे. ऐसे में यह भी संभव है कि उन्होंने मानसिक दबाव के चलते भाजपा में जाने का फैसला लिया हो. उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को रत्ती भर फर्क नहीं पड़ेगा. विधायक ने आरोप लगाया कि हिमाचल भाजपा ने खरीद फरोख्त के लिए 500 करोड़ रुपये का बजट रखा है.

कांग्रेस का सच्चा कार्यकर्ता पार्टी बनाकर ली लेगा दम- विक्रमादित्य सिंह
हिमाचल महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस के लोगों पर दबाव बना रहे हैं. कई नेताओं पर राजनीतिक दबाव बनाकर उन्हें बीजेपी में शामिल करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यह कांग्रेस के लिए मुश्किल समय है और पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता कभी पार्टी को छोड़कर नहीं जाएगा. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस का सच्चा कार्यकर्ता हर हाल में कांग्रेस की सरकार बनाकर ही दम लेगा.

ये भी पढ़ें- Election: हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने थामा BJP का दामन
 
सीएम जयराम ने 5 साल में नहीं किया कोई काम- विक्रमादित्य सिंह
हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सुबह फैसला लेते हैं और शाम होते-होते उस फैसले को वापस ले लेते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर बीते 5 साल में एक भी ऐसा काम नहीं कर पाए, जिसका उद्घाटन और फिर लोकार्पण भी किया हो. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बीते 5 सालों में केवल उन कार्यों का उद्घाटन किया, जिन्हें पूर्व की वीरभद्र सिंह की सरकार में शुरू किया था.

विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम से किया सवाल
विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल करते हुए कहा कि सीएम बताएं बीते 5 साल में आखिर मंडी एयरपोर्ट की एक भी ईंट क्यों नहीं रखी जा सकी है. उन्होंने कहा कि अब आचार संहिता लगने से 10 दिन पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बिना बजट घोषणा कर रहे हैं और अधूरे कामों का उद्घाटन कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए विक्रमादित्य सिंह ने चमयाना में बने सुपरस्पेशलिटी वार्ड का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि यहां सड़क का अधूरा काम ही पूरा हुआ नहीं है और सीएम जयराम ठाकुर ने केवल वहां अपना नाम चस्पा करने के लिए जल्दबाजी में उद्घाटन किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news