iphone 15 लॉन्च होने से पहले 2,999 में मिल रहा iphone 11, जानें क्या है पूरा ऑफर
Advertisement

iphone 15 लॉन्च होने से पहले 2,999 में मिल रहा iphone 11, जानें क्या है पूरा ऑफर

iphone 11 Price: आज iPhone 15 लॉन्च होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले पुराने आईफोन का दाम गिर गया है. फ्लिप्कार्ट पर आपको iPhone पर अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. 

iphone 15 लॉन्च होने से पहले 2,999 में मिल रहा iphone 11, जानें क्या है पूरा ऑफर

iPhone 15 Launch: आजकल के बदलते लाइफस्लाइटल में लोगों में iPhone का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है. आई फोन आज स्टेट्स सिंबल की पहचान बन चुका है. एप्पल के आईफोन में लोगों को न सिर्फ इसका लुक बल्कि इस फोन में दिए गए फीचर्स भी बहुत पसंद आते हैं. लोगों में बढ़ रहे आईफोन के क्रेज को देखते हुए एप्पल आज अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है. 

जी हां 12 सितंबर यानी आज एप्पल का नया फोन iPhone 15 लॉन्च होने जा रहा है. ऐसे में जो लोग आईफोन के शौकीन हैं उनके लिए आज का दिन काफी स्पेशल होने वाला है. वहीं जो लोग पहली बार आईफोन खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये टाइम काफी स्पेशल है, क्योंकि iPhone 15 लॉन्च होने से पहले पुराने आईफोन की कीमतों से तेजी से गिरावट देखी जा रही है. Flipkart आईफोन पर बेहतर डिस्काउंट दे रहा है.   

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi: आज हिमाचल दौरे पर रहेंगी कांग्रेस सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

अगर आप भी आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आप iPhone 11 खरीद सकते हैं. यह आपके बजट के अंडर का फोन है. खास बात यह है कि ये फोन प्रीमियम स्मार्टफोन की कैटेगरी में आता है. बता दें, iPhone 11 का रेट 43,900 रुपये है, लेकिन अगर आप इस समय फ्लिपकार्ट से आईफोन खरीदते हैं तो यह आपको डिस्काउंट के बाद 37,999 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने के लिए Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस फोन पर 1,900 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद इस फोन की कीमत 36,099 रुपये हो जाएगी. 

बता दें, फ्लिपकार्ट पर आपको iPhone 11 खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा. इस फोन को खरीदने पर आपको 33,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. यानी अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन सेल करते हैं तो आपको 'iPhone 11' 2,999 रुपये में मिल जाएगा, लेकिन आपको इस ऑफर का बेनिफिट तभी मिलेगा जब आपका फोन लेटेस्ट और सही कंडीशन में होगा.

ये भी पढ़ें- PPSC: पंजाब सरकार व PPSC को जारी हुआ नोटिस, जवाब दाखिल करने के दिए आदेश

अगर हम Apple iPhone 11 के लुक की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.1 इंच की है. लोगों में किसी भी फोन को लेकर सबसे ज्यादा क्रेज कैमरा क्वालिटी को लेकर होता है. इसी क्रेज को देखते हुए एप्पल आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल लेंस वाले दो कैमरे दे रहा है, जिनसे आप 4K क्वालिटी के फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. इन कैमरों के साथ आपको पोर्ट्रेट मोड, स्मार्ट एचडीआर और नाइट मोड जैसे कई फीचर्स मिल रहे हैं. बता दें, इसमें Apple की A13 बायोनिक चिप होती है जो कि काफी तेजी से वर्क करती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news