Sidhu MooseWala: 7 दिन की रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया मोहाली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1220543

Sidhu MooseWala: 7 दिन की रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया मोहाली

लॉरेंस को भारी पुलिस बल के साथ और सुरक्षा के बीच मानसा से मोहाली लाया गया. यहां इसकी सुरक्षा के लिए करीब 2 दर्जन वाहन और 100 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई को बुलेट प्रूफ वाहन में लाया गया ताकि उसे किसी भी तरह के खतरे से बचाया जा सके.

Sidhu MooseWala: 7 दिन की रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया मोहाली

गुरप्रीत/दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रत्न सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से सिद्धू मूसेवाला केस को गंभीरता से लिया जा रहा है. इसी के तहत बीते दिनों पटियाला हाउस कोर्ट में पंजाब सरकार ने अहम दलीलें देकर गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई को ट्रांजिट रिमांड पर लिया है. उन्होंने कहा कि इस केस में आरोपी कोई भी हो उसको बख्शा नहीं जाएगा. पंजाब सरकार की ओर से हर 1 शख्स के खिलाफ कोर्ट में सख्ती से पक्ष रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- horoscope 15 june: जॉब तलाश रहे लोगों को मिल सकते हैं शुभ समाचार, देखें राशिफल

सुरक्षा बल के साथ लाया गया मोहाली
उन्होंने कहा कि इस केस को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भी सतर्क हैं. वह भी केस के बारे में पल-पल की अपडेट ले रहे हैं. उनका साफ तौर पर कहना है कि इस हत्याकांड में जो भी जुड़ा होगा उसको बख़्शा नहीं जाएगा. सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एफआईआर में लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर का नाम दिया था, जिस आधार पर लॉरेंस को ट्रांजिट वारंट पर पंजाब लाया गया है. इतना ही नहीं इसे पूछताछ के लिए 7 दिन की रिमांड पर लिया गया है. बता दें, लॉरेंस को भारी पुलिस बल के साथ और सुरक्षा के बीच मोहाली लाया गया. यहां इसकी सुरक्षा के लिए करीब 2 दर्जन वाहन और 100 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई को बुलेट प्रूफ वाहन में लाया गया ताकि उसे किसी भी तरह के खतरे से बचाया जा सके. 

ये भी पढ़ें-Petrol Diesel CNG price: आज कितना हुआ पेट्रोल-डीजल सीएनजी के दाम में बदलाव, जानें

पंजाब पुलिस ने की थी यह मांग
अदालत में पंजाब पुलिस ने कहा कि वो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करना चाहते हैं. इस पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से पेश वकील ने पंजाब पुलिस के आवेदन का विरोध किया और कहा कि इस बीच लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा को खतरा है. वकील ने कहा कि पंजाब पुलिस फर्जी मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई के साथ कुछ कर सकती है. जो भी पूछताछ हो वो दिल्ली में ही की जाए. 

WATCH LIVE TV 

Trending news