LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 August 2022: चंडीगढ़ में महिला मोर्चा ने बनाया 150 फीट लंबा तिरंगा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1301701

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 August 2022: चंडीगढ़ में महिला मोर्चा ने बनाया 150 फीट लंबा तिरंगा

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 14 August 2022: चंडीगढ़ में महिला मोर्चा ने बनाया 150 फीट लंबा तिरंगा
LIVE Blog
14 August 2022
18:38 PM

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चंडीगढ़ में 150 फीट लंबा तिरंगा बनाया गया है. यह तिरंगा सेक्टर 40 के महिला मोर्चा द्वारा बनाया गया, जिसके बाद इस तिरंगा के साथ एक मार्च भी निकाला गया. 

 

17:40 PM

आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देश की जनता इसे अमृत महोत्सव के रूप में मना रही है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा और जगह-जगह तिरंगा यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है. इसी के चलते बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जनपद बिलासपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं और युवा मोर्चा द्वारा चारों विधानसभा क्षेत्रों से तिरंगा यात्राएं निकाली गईं. बाइक और कार में तिरंगा लगाकर यह यात्रा बिलासपुर स्थित कंदरौर चौक पहुंची, जहां से यह तिरंगा रैली मुख्य बाजार से होती हुई बस अड्डा चौक और फिर युद्ध शहीद स्मारक बिलासपुर पहुंची. 

16:32 PM

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा 'यह हर्ष का विषय है कि स्वतंत्रता दिवस पर गृह मंत्रालय द्वारा हिमाचल पुलिस के चार पुलिस अधिकारियों को विशिष्ट सेवा हेतु 'राष्ट्रपति पुलिस पदक' और सराहनीय सेवा के लिए 'पुलिस पदक' से सम्मानित किया जा रहा है. 

 

13:01 PM

15 अगस्त क होगी आम आदमी क्लिनिक की शुरुआत
पंजाब की जनता को 15 अगस्त पर खास तोहफा मिलने जा रहा है. राज्य में आम आदमी क्लिनिक बनकर तैयार हो चुका है. 15 अगस्त को मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब को आम आदमी क्लिनिक की सौगात देंगे. 

 

11:50 AM

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अमित पंघाल को दी शुभकामनाएं
कॉमनवेल्थ गेम में गोल्ड जीतने के बाद अमित पंघाल पहली बार अपने घर यानी रोहतक पहुंचे हैं. जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है. हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने मिठाई खिलाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं. 

10:03 AM

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में राज्य में 76 मॉडल हेल्थ वेलनेस सेंटर-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विकसित करने को मंजूरी दे दी गई है. इन वेलनेस सेंटरों के लिए स्टाफ नर्सों के 152 पदों और महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के 76 पदों को सृजित कर अनुबंध आधार पर भरने का निर्णय लिया गया है. 

 

Trending news