Live: हिमाचल की राजधानी शिमला में रुकी निजी बसों की रफ्तार, यात्री हो रहे परेशान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1304602

Live: हिमाचल की राजधानी शिमला में रुकी निजी बसों की रफ्तार, यात्री हो रहे परेशान

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live: हिमाचल की राजधानी शिमला में रुकी निजी बसों की रफ्तार, यात्री हो रहे परेशान
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 16 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

16 August 2022
17:26 PM

पंजाब में आप सरकार के 5 महीने पूरे हो गए हैं

राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार के 5 महीने पूरे हो चुके हैं. इसके बाद पांच मंत्रियों ने अपने-अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया।वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सरकार बनने के बाद 6349 करोड़ का कर्ज चुकाया जा चुका है. उन्होंने कहा कि राज्य के जीएसटी संग्रह में 24.15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। सरकार ने 27 फीसदी का लक्ष्य रखा था, लेकिन त्योहारी सीजन अभी बाकी है, जिससे आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होने की संभावना है.

16:33 PM

निजी बस चालक और परिचालक यूनियन कर रहा एक दिवसीय हड़ताल
आज हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में लोकल रूटों पर निजी बसों के पहिये थम गए हैं. प्रदेश सरकार और परिवहन विभाग की ओर से मांगें पूरी न होने पर निजी बस चालक और परिचालक यूनियन एक दिवसीय हड़ताल पर है. ऐसे में आज सुबह से ही यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. खासकर कर्मचारियों और विद्यार्थियों को ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है. लोग पैदल ही अपनी मंजिल तक पहुंच रहे हैं. शहर के अलग-अगल बस स्टैंड पर बसों के लिए यात्रियों की भीड़ लगी हुई है. एचआरटीसी बसों की संख्या सीमित है, लेकिन इनमें भी काफी भीड़ देखी जा रही है. 

14:36 PM

रजत पदक जीतने के बाद पहली बार घर पहुंचे वेटलिफ्टर विकास ठाकुर 
कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने के बाद वेटलिफ्टर विकास ठाकुर पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे हैं. वेटलिफ्टर विकास ठाकुर का हमीरपुर जिला भाजपा भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें बधाई दी.

13:32 PM

सीएम जयराम ठाकुर ने अटल बिहारी वाजपेयी को अर्पित की श्रद्धांजलि 
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. मुख्यमंत्री ने उन्हें याद करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी का अपना एक वर्चस्व रहा है, उन्हें हमेशा याद किया जाएगा. अटल बिहारी वाजपेयी एक राजनीतिज्ञ ही नहीं बल्कि एक महान कवि भी रहे. वह हमेशा अपने नाम की तरह जिस भी मुद्दे को उठाते थे उस पर अटल रहते थे और वह कार्य पूरा करते थे.

12:46 PM

Pahalgam hadsa: दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां ITBP की बस का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 6 जवान शहीद हो गए हैं जबकि 32 घायल हो गए. बता दें, हादसा चंदनवारी पहलगाम में हुआ है. भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि बस में कुल 39 जवान थे, जिनमें से 37 आईटीबीपी के और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस के थे. 

 

10:13 AM

कांग्रेस पार्षद अमित शर्मा मित्तु गिरफ्तार
पठानकोट की नरोट पुलिस ने सुजानपुर से कांग्रेस पार्षद अमित शर्मा मित्तु को गिरफ्तार किया है. अमित शर्मा मित्तु को इलीगल माइनिंग केस में गिरफ्तार किया गया है. अमित शर्मा सुजानपुर से विधायक नरेश पूरी का करीबी है. इस पर गैरकानूनी माइनिंग के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस काफी समय से अमित शर्मा मित्तु की तलाश कर रही थी. 

 

09:53 AM

शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग
शिमला के जिस स्कूल में आग लगी उसकी दूसरी मंजिल के कुल 15 कमरों में आग लगी. फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि इस आग में कितने कितना नुकसान हुआ. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है. 

09:46 AM

शिमला में लगी आग
शिमला के उपमंडल कोटखाई में जीएसएस कलबोग में आग लगने की घटना सामने आई है. इस दौरान 1 स्कूल की बिल्डिंग जल गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. भयानक आग को देखते हुए जुब्बल और टिक्कर फायर टीम को बुलाया गया है. 

Trending news