Live: पंजाब पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल का किया उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1316664

Live: पंजाब पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल का किया उद्घाटन

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

Live: पंजाब पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल का किया उद्घाटन
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 24 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

24 August 2022
21:22 PM

पशुओं में तेजी से फैल लंपी वायरस
पशुओं में तेजी से फैल रहे लंपी वायरस को रोकने के लिए ऊपरी शिमला में प्रयास तेज हुए हैं.  पशुपालन विभाग की ओर से इस स्कीन डिजीज को रोकने के लिए ऊपरी क्षेत्र की गोट पॉक्स के टीके लगाने का अभियान शुरू किया गया है. प्रथम चरण में विभिन्न गौशालाओं में रखी गई गाय का वेक्सिनेशन किया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों को लंपी वायरस से पशुओं को बचाव के बारे जागरूक किया जा रहा है. 

 

20:32 PM

जालंधर में MVI के ऑफिस में विजिलेंस टीम ने की छापेमारी 
जालंधर के MVI (मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर) के ऑफिस में आज विजिलेंस ने औचक छापेमारी की. जिससे पूरे ऑफिस और आरटीआई में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान वहां पर आए काम करवानें लोगो को भी विजिलेंस ने वापिस भेज दिया.  बता दें, करीब 12 बजे टीम ऑफिस में दाखिल हो गए थे. 

19:26 PM

मंडी के कोटरोपी में फिर हुआ जिले का सबसे बड़ा लैंडस्लाइड
मंडी जिले के उरला पंचायत के कोटरोपी में भूस्खलन से मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे बंद होने के चलते यातायात ठप पड़ा है. पिछले 5 दिनों से लगातार कोटरोपी निवासियों को यातायात संबधित भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. डर के साए में रातें गुजारने को कोटरोपी के बाशिंदे मजबूर हो गए हैं, क्योंकि अगस्त 2017 का वहीं खौफनाक मंजर अब एक बार फिर कोटरोपी वासियों को देखने को मिल रहा है, जब इस जगह पर हुए भीषण हादसे में 48 लोगों की जान गई थी. 

 

18:07 PM

सीएम जयराम ने किया सराज विधानसभा का दौरा
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज अपने गृह क्षेत्र सराज विधानसभा का दौरा किया जहां उन्होंने तहसील थुनाग में 19 अगस्त को आई बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र का जायजा लिया. इसके साथ ही यहां के लोगों से उनका हालचाल जाना.

 

16:26 PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंच संभालते हुए आप सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया. उन्होंने 5 जनवरी को पीएम का दौरा कैंसिल होने पर कहा कि हमे दुख है देश के पीएम 5 जनवरी को पंजाब आने वाले थे, लेकिन उन्हें वापस जाना पड़ा. 

16:18 PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पीएम को श्री दरबार साहिब का मॉडल देकर सम्मानित किया. 

16:11 PM

पीएम मोदी के आते ही पूरा पंडाल जय श्री राम के नारों से गूंज उठा.  

16:05 PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और गवर्नर ने पीएम नरेंद्र मोदी का एयरपोर्ट का स्वागत किया. 

 

13:45 PM

पठानकोट जालंधर नेशनल हाईवे के पास मिला पुराना टैंक का गोला
पठानकोट जालंधर नेशनल हाईवे के नजदीक कूड़े के ढेर में पुराना टैंक का गोला मिला है. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. इसके अलावा आर्मी की बम स्क्वैड टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. 

12:55 PM

हिमाचल पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम
बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम पति संग बिलासपुर शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने विधि-विधान से माता रानी की पूजा-अर्चना कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर परिवार की सुख समृद्धि की कामना की.

 

12:39 PM

लुधियाना में आयकर विभाग की रेड
लुधियाना में गुरमेल मेडिकल स्टोर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. यहां व्यापारिक संस्थानों और घरों में भी रेड चल रही है.

11:54 AM

कांग्रेस ने विजिलेंस दफ्तर के सामने खोला मोर्चा 
लुधियाना के विजिलेंस दफ्तर के बाद अब कांग्रेस की ओर से पहरा लगाया गया है. कांग्रेस ने विजिलेंस दफ्तर के ठीक सामने पक्का मोर्चा लगा दिया है. कांग्रेसियों ने टेंट कुर्सियां और पंखे की व्यवस्था कर ली है. बताया जा रहा है कि यह मोर्चा तब तक चलता रहेगा जब तक पूर्व मंत्री आशु का विजिलेंस रिमांड लेती रहेगी.

11:18 AM

कैसा है होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर
न्यू चंडीगढ़ मुल्लांपुर में होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर को बनाने में भी 660 करोड़ की लागत लगी है. इस अस्पताल में 300 बेड है जो कि कैंसर के इलाज से जुड़ी मॉडर्न सुविधाओं से लैस है. इस अस्पताल में मेडिकल ओंकोलॉजी, रेडिएशन ओंकोलॉजी, सर्जिकल ओंकोलॉजी, प्रिवेंटिव ओंकोलॉजी और एनेस्थीसिया के OPD की शुरुआत की जा चुकी है.

10:38 AM

2,400 बेड्स का अमृता अस्पताल
फरीदाबाद में बना एशिया का सबसे बड़ा निजी मल्टी-स्पेशियलिटी अमृता अस्पताल (Amrita Hospital) में 2,400 बेड्स है जो कि अपने आप में बहुत बड़ी बात है. इससे पहले बड़े अस्पताल के तौर पर kozhikode अस्पताल बना था. इस अस्पताल को कालीकट मेडिकल कॉलेज के नाम से जाना जाता है. इस अस्पताल में करीब 3,025 बेड्स हैं. 

 

10:09 AM

फरीदाबाद के बाद पंजाब जाएंगे पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फरीदाबाद के बाज पंजाब के मोहाली जाएंगे. जहां पीएम होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र का उद्घाटन करेंगे.

09:39 AM

पीएम आज अमृता अस्पताल का करेंगे उद्घाटन 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब और हरियाणा दौरे पर हैं. पीएम आज पहले हरियाणा के फरीदाबाद जाएंगे. जहां वे एशिया के सबसे बड़े अमृता हॉस्पीटल का उद्घाटन करेंगे. 

Trending news