Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2369486
photoDetails0hindi

Hariyali Teej 2024: इस हरयाली तीज इन अनोखे उपहारों से अपनी पत्नी को दें सरप्राइज !

Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज पूरे देश में मनाया जाने वाला एक पवित्र त्यौहार है. यह त्यौहार भगवान शिव और देवी पार्वती के विवाह का प्रतीक है. हरियाली तीज इस साल 7 अगस्त को मनाई जाएगी. पत्नी को खास महसूस करवाने के लिए पति नीचे बताए गए कुछअनोखे उपहार दे सकते हैं. 

 

Clothes

1/6
Clothes

हरियाली तीज पर महिलाओं को ढेरों साड़ियां और दूसरे पारंपरिक कपड़े मिलते हैं. आप अपनी पत्नी को महंगी कुर्तियां, कुर्ता सेट या रेडी-टू-वियर साड़ियां दे सकते हैं. कपड़े जरूरी हैं, इसलिए उन्हें उपहार में देना फायदेमंद रहेगा. 

 

Mangalsutra

2/6
Mangalsutra

इन दिनों शादीशुदा महिलाएं खुद को एक से बढ़कर एक आभूषणों से सजाना पसंद करती हैं. ऐसे में बाजार में मंगलसूत्र के कई विकल्प मौजूद हैं. आप अपनी महिला के लिए काले मोतियों से सजी पतली चेन और कुंदन या रंगीन पत्थरों से सजे पेंडेंट वाला मंगलसूत्र बनवा सकते हैं. ऐसे मंगलसूत्र बहुत लोकप्रिय हैं और लगभग किसी भी पोशाक के साथ अच्छे लगते हैं.

 

Gadgets

3/6
Gadgets

हरियाली तीज के लिए किसी भी तरह के गैजेट एक बेहतरीन उपहार हैं. अपनी पत्नी की पसंद पर ध्यान दें और उसके लिए सबसे अच्छे गैजेट खरीदें. यह उपहार सराहा जाएगा और उसके पेशे में भी उपयोगी होगा.

 

Earrings

4/6
Earrings

सभी उम्र की महिलाएं अपने पहनावे में अलग-अलग तरह के झुमके पहनना चाहती हैं. इस बार, आप अपनी महिला को शानदार पैटर्न में महंगे झुमके दे सकते हैं. गुलाब सोने की परत वाली झुमके कई तरह की शैलियों में आते हैं, जिनमें एंटीक स्टड और टियरड्रॉप शामिल हैं. आप क्लासिक मोती हूप झुमके भी खरीद सकते हैं.

Bracelet

5/6
Bracelet

आप अपनी महिला को एक सभ्य और खूबसूरत ब्रेसलेट भी दे सकते हैं. अमेरिकन डायमंड और स्टोनवर्क ब्रेसलेट ऑफिस वियर के साथ-साथ पार्टी वियर के लिए भी बहुत अच्छे लगते हैं.

 

Fancy Payal

6/6
Fancy Payal

हरियाली तीज के अवसर पर महिलाओं को सोलह श्रृंगार करने होते हैं. सोलह श्रृंगारों में से एक है पायल. आमतौर पर, आप अपने जीवनसाथी को चांदी की पायल भेंट कर सकते हैं. मीनाकारी से सजी पायल पहनने में आरामदायक और खूबसूरत दोनों होती है.